Join Group

Honda SP 125 Bike: अट्रैक्टिव डिजाइन और 60 माइलेज के साथ टीवीएस राइडर 125 को टक्कर देने आ रही होंडा की यह नई बाइक

Honda SP 125 Bike: अगर आप आने वाले त्योहार पर नई बाइक लेने का सोच रहे हैं, तो आप मशहूर कंपनी होंडा की नई बाइक को खरीद सकते हैं। इस कंपनी काफी अट्रैक्टिव डिजाइन के साथ भारतीय बाजार एवं ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया हैं। इसमें आपको काफी तगड़ा इंजन देखने को मिलेगा।

दरअसल, Honda SP 125 Bike यह बड़ी-बड़ी बाइकों को टक्कर देती हैं। उदाहरण के लिए बता दे तो टीवीएस राइडर 125 जैसे बाइक को Honda SP 125 बाइक टक्कर देती हैं। यदि आप ऐसी ही जबरदस्त फीचर्स वाली बाइक खरीदना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ें।

Honda SP 125 Bike फीचर्स

सबसे पहले अगर इस बाइक के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको दूसरी बैंकों के मुकाबले काफी एडवांस्ड फीचर्स देखने को मिलेंगे। जैसे कि आपको इसमें एडवांस्ड फीचर्स के तौर पर कांबी ब्रेकिंग सिस्टम दी गई हैं।

इसके अलावा गैर पोजीशन इंडिकेटर मिलते हैं। साथ में हेडलाइट दी गई हैं जिसे लोग काफी आकर्षित होते हैं। इसी के साथ आपको स्पीडोमीटर, अडोमीटर और bs6 के साथ स्टैंडर्ड फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Honda SP 125 Bike डिजाइन

वैसे देखा जाए तो मार्केट में ऐसी कई सारी बाइक हैं, जो अलग-अलग डिजाइन के साथ लॉन्च की गई है। किंतु जो बाइक दिखने में सबसे सुंदर होती है, वह काफी महंगी होती है। इसलिए अधिकतर लोग इसे खरीद नहीं सकते हैं।

लेकिन अब आप अपना सपना पूरा कर सकते हैं। क्योंकि होंडा कंपनी ने इस बाइक को काफी आकर्षित डिजाइन के साथ लांच किया हैं, जिसे देखकर कोई भी दीवाना हो जाएगा। जानकारी के मुताबिक, इस बाइक को लगभग 7 अलग-अलग रंगों के साथ लॉन्च किया हैं।

Honda SP 125 Bike Engine and Mileage

होंडा कंपनी की होंडा एसपी बाइक में आपको 123.94 सीसी का इंजन दिया गया हैं। इसके अलावा इंजन 7500 आरपीएम पर 10.87 पीएस की पावर के साथ 6000 आरपीएम पर 10.8 Nm टॉर्क पैदा करता हैं।

इसके अलावा इस बाइक में तकरीबन 11.2 लीटर की फ्यूल टैंक की दी गई है और साथ में पांच गियर बॉक्स भी देखने को आपको मिलेंगे। यह बाइक सेल्फ और किस दोनों से भी शुरू हो जाती है। अगर मैरिज की बात है तो एक पेट्रोल डालने पर 60 किलोमीटर तक का लंबा माइलेज देती हैं।

Honda SP 125 Bike कीमत

बहुत से लोग टू व्हीलर बाइक खरीदने का सोचते हैं। परंतु अधिक कीमत होने के वजह से वह खरीद नहीं सकते हैं। यदि आप भी होंडा कंपनी की ऐसी ही बाइक खरीदना चाहते हैं, तो आपको यह बाइक आपके नजदीकी शोरूम पर मिल जाएगी।

अगर कीमत की बात करें तो तो इसकी शुरुआती कीमत 89 हजार 131 रुपए के आसपास है। इस बाइक को खरीदने पर आपको कई सारे फायदे मिलेंगे। जैसे कि आपको काफी तगड़ा माइलेज मिलेगा और धांसू फीचर्स भी मिलेंगे।

Leave a Comment